विद्युत सुधार की तैयारियों पर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक

विद्युत सुधार की तैयारियों पर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक

आजमगढ़ के कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक हुई, जिसमें हीट वेव से बचाव की तैयारियों पर विस्तार से चर्चा की गई। 

बैठक में जिलाधिकारी ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि विद्युत ट्रिपिंग से संबंधित सभी शिकायतों का तत्काल निस्तारण किया जाए और खराब ट्रांसफार्मर को निर्धारित समय में ही मरम्मत कराया जाए। उन्होंने विशेष ध्यान देने के लिए ट्रांसफार्मरों के बचाव की व्यवस्था की मांग की और तेल और एमसीवी की नियमित जांच करने का निर्देश दिया। 

जिलाधिकारी ने ईओ नगर पालिका, मुबारकपुर और बिलरियागंज को भी निर्देश दिया कि हर हैण्डपम्प को तत्काल ठीक करें और रैन बसेरों में कूलर और पंखे जैसी सुविधा का व्यवस्था करें, साथ ही सार्वजनिक शौचालयों की साफ-सफाई को भी सुनिश्चित करें। 

उन्होंने जिला विकास अधिकारी को भी निर्देश दिया कि ग्रामीण क्षेत्रों में हर हैण्डपम्प को तत्काल ठीक करें और अपने स्तर पर सभी ब्लॉक विकास अधिकारियों को यह निर्देश दें कि बड़े बाजारों में सीटिंग ब्रेंच और शेड की व्यवस्था करें, साथ ही शुद्ध पेयजल और कूड़े कन्टेनरों की समुचित व्यवस्था करें। 

इस मौके पर अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 आजाद भगत सिंह, सीएमओ डॉ0 आईएन तिवारी, जिला विकास अधिकारी श्री संजय कुमार सिंह, ईओ नगर पालिका सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।